work charitable trust giving cycle to boy

तुम ज़मीन वालों पर रहम करो, आसमान वाला (ईश्वर) तुम पर रहम करेगा।

ईश्दूत का कथन है कि ईश्वर कहता है कि “तुम ज़मीन वालों पर रहम करो, आसमान वाला (ईश्वर) तुम पर रहम करेगा।”

इसी प्राकार का एक सराहनीय कार्य WORK के लोगो ने किया.. विनय कुमार (पिन्टू) नामक एक ग़रीब बालक जिसने पाई पाई जोड़ कर स्कूल जाने के लिए एक साइकिल ख़रीदी थी लेकिन कुछ लोभी व्यक्तियो ने उसकी साइकिल चोरी कर ली वह बिलक बिलक कर रो रहा था उसकी सहायता कर के WORK के कार्यकर्ताओं ने ईश्वर की दृष्टि में सबसे महान कार्य किया !

work charitable trust giving cycle to poor boy
News Cutting

हुआ कुछ यूँ कि रामपुर के एक लोकल न्यूज़ पेपर में यह न्यूज़ आई कि रामपुर की तहसील शाहबाद के पास एक गाँव में एक लड़का कुछ ख़रीदने के लिये बाज़ार गया था वहाँ उसकी साइकिल चोरी हो गई, जबकि वह साइकिल उसने अपने पैसे जोड़ जोड़ कर स्कूल जाने के लिए ख़रीदी थी साईकिल चोरी होने पर बच्चा हताश हो गया और बिलक बिलक कर रोने लगा। यह ख़बर पढ़ कर WORK के अध्यक्ष अल्लामा सय्यद अब्दुल्लाह तारिक़ ने मामले की सच्चाई को जानने के लिये WORK के कार्यकर्ताओं को गांव भेजा। WORK के कार्यकर्ता 27 km दूर उस लड़के के गाँव रीठ पहुंचे उस के परिजनों से बात की और रामपुर आकर उसे नई साइकिल ख़रीद कर दी।

ईश्वर इन शांति के मतवालों को ख़ूब दे।

#WORKCharitableTrust #Humanity #Peace

Add Comment

What You Need to Know About WORK

WORK, as an organisation, strives to instil compassion in the hearts of people to help create an interconnected society living together as one.

Follow us:

WORK for Compassion

Work Global